देखें विडियो; कासगंज में तीसरे दिन भी नहीं थमी हिंसा, दुकानों में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के एक नगर कासगंज के कोतवाली क्षेत्र में गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा निकली गई थी इस  तिरंगा यात्रा के दौरान 2 गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद शहर में तनाव बरकरार है घटना के तीसरे दिन भी सुबह उपद्रवियों ने एक दुकान को आग लगा दी.

गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोतवाली क्षेत्र में तिरंगा यात्रा के दौरान बिलराम गेट पर समुदाय विशेष के लोगों में पथराव और फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मृत्यु हो गई थी

इस घटना के मामले में जिलाधिकारी आर पी सिंह ने बताया कि बाकरनेर इलाके में उपद्रवियों ने फूलसिंह की अॉटो की दुकान में आग लगा दी सूचना के बाद आग को बुझा दिया गया है उन्होंने बताया कि शहर में धारा 144 को कड़ाई से लागू किया गया है.

घटना के बाद से अब तक 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं कासगंज में अफवाहों को रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को रविवार रात तक के लिए बंद कर दिया था.

 उस समय किसी बाहरी व्यक्ति को शहर में आने की इजाजत नहीं दी जा रही थी शहर में तनाव अभी भी बना हुआ है और हालात अभी तक तनावपूर्ण बने हुए हैं, हालांकी पुलिस सतर्क है लेकिन ऐसे में किसी भी तरह की अनहोनी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता.

मालूम हो कि गणतंत्र दिवस पर कोतवाली क्षेत्र में तिरंगा यात्रा के दौरान बिलराम गेट पर समुदाय विशेष के लोगों में पथराव और फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मृत्यु हो गई थी तथा एक घायल हो गया था.