आखिरकार काफी लंबे समय बाद विजय माल्या को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया

शेयर करें

आखिर कार काफी लंबे समय के मुम्बई की विशेष कोर्ट ने कारोबारी विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया, मुंबई की विशेष अदालत ने विजय माल्या को बैंक का कर्ज चुकाने के लिए शुक्रवार शाम 5 बजे तक हाजिर होने का वक़्त दिया था.

विजय माल्या की बची हुई संपत्ति के उन बैंको को का कर्ज वापस हो पाता है या नहीं

इसके लिए वाकायदा कोर्ट ने अखबार के जरिये बिज्ञापन भी दिया था, मुम्बई की अदालत PMLA ने अखवार में बिज्ञापन देकर कहा था कि विजय माल्या 29 जुलाई को शाम 5 बजे तक कोर्ट में हाजिर हो जिसमें विजय माल्या न मौजूद रहे जिसके बाद मुम्बई कोर्ट ने विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया.

जिसके बाद कोर्ट ने विजय माल्या की समस्त संपत्ति को जप्ती के आदेश दे दिया गया है. कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि विजय माल्या गलत तरीके से बैंक का कर्ज खाकर फरार हो गए है, जिसके के बाद वह अपने आप को गिरफ़्तारी के डर से छुपाने की कोशिश कर रहे है.

विजय माल्या बैंको का करोडो रुपया खाने के बाद देश छोड़कर रफूचक्कर हो गए है, जिसके बाद से विजय माल्या की तलाश की जारी थी मगर लगातर विजय माल्या के कोर्ट में पेश न होने पर मुम्बई की विशेष अदालत ने विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर उन की संपत्ति को जप्त करने के आदेश जारी किये है.

अब देखना ये होगा की विजय माल्या की बची हुई संपत्ति के उन बैंको को का कर्ज वापस हो पाता है या नहीं हो पाता

Comments

comments

  • TAGS
  • बैंको को का कर्ज
  • विजय माल्या
  • विजय माल्या की तलाश की जारी
  • संपत्ति को जप्ती के आदेश
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp