मेरठ: गैंगरेप पीड़िता मुस्लिम युवती को कोर्ट जाते वक्त दबंगों ने मारी गोली

शेयर करें

मेरठ: शुक्रवार को कोर्ट जाते हुए एक गैंगरेप पीडिता मुस्लिम युवती को चार गैंगरेप आरोपियों समेत छह दबंगों ने गोलियों से हमला कर दिया. शनिवार को डॉक्टर ने बताया कि सुल्ताना(बदला हुआ नाम) की हालत गंभीर बनी हुई है.

आप को बता दें कि इस साल जनवरी में एक मुस्लिम युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिस में पीड़िता को न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ीं थी, यहां तक कि उसे एफआईआर दर्ज करवाने के लिए भी पुलिस से काफी गुहार लगानी पड़ी थी, उसने पुलिस को बताया भी था कि उसकी जान को खतरा है. उस खौफनाक घटना के 10 महीने बाद शुक्रवार को कोर्ट जाते हुए चार गैंगरेप आरोपियों समेत छह दबंगों ने गोलियों से हमला कर दिया.

नेशनल दस्तक ने एनबीटी के हवाले से कहा है कि सुल्ताना को मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर अजीत चौधरी ने बताया कि सुल्ताना को तीन गोलियां लगी हैं, उसकी हालत स्थिर बनी हुई है, हम उस पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने बताया कि गोलियों को अभी निकाला नहीं गया है, क्योंकि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है.

सुल्ताना अपने कजन अली के साथ दभेरी खुर्द गांव से कोर्ट जा रही थी, तभी आधा दर्जन बाइकसवारों ने उन्हें घेर लिया, अली ने बताया कि पहले तो उन्होंने हमें केस करने को लेकर गाली गलोच दिया और बाद में फायरिंग कर दी. अली ने बताया कि गोलियों की आवाज सुन कर आस-पास काम कर रहे किसान दौड़े आए, लेकिन तब तक सुल्ताना को तीन गोलियां लग चुकी थीं और दबंग फरार हो चुके थे. साभार: हिंदी सियासत

Comments

comments

  • TAGS
  • गैंगरेप पीड़िता मुस्लिम युवती
  • दबंगों ने मारी गोली
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp