नोटबंदी से भाजपा की मुश्किल बढ़ती जा रही है, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सैकड़ों महिलाओं ने भाजपा की परिवर्तन रैली रोकी

शेयर करें

दिल्ली : भाजपा की उत्तर प्रदेश में चलायी जा रही परिवर्तन यात्रा में नोटबंदी का असर देखने को मिला भाजपा पहले से ही परिवर्तन यात्रा में भीड़ न जुटा पाने से चिंतित थी अब नोटबंदी का विरोध भी भाजपा को झेलना पड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में जब परिवर्तन यात्रा पहुंची तो यात्रा में भीड़ नहीं जुट पाई जिसकी वजह से भाजपा में चिंताजनक स्थित थी भाजपा की चिंता उस वक्त और बढ़ गई जब नोटबंदी की वजह से परेशान महिलाओं ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोक दी और मोदी हाय हाय के नारे लगाने लगी।

हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे -9 पर आज सैकड़ो महिलाओं ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को रोक दी। परिवर्तन यात्रा में मंत्री संजीव बाल्यान, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सांसद कवर सिंह तंवर, सांसद भोला सिंह सहित और छोटे नेता भी मौजूद थे परिवर्तन यात्रा को रोकने की सुचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया।

महिलाओं का कहना है की जब से पुराने नोट बंद किये है तब से फाइनेंस कंपनिया हम पर नए लाने का दबाव बना रही है। परेशान महिलाओं ने भाजपा नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा हाय हाय, मोदी हाय हाय के नारे भी लगाए।

Comments

comments