बैंक में बीजेपी कार्यकर्ता लगा रहे थे मोदी मोदी के नारे- परेशान जनता ने कर दी पिटाई

0
8
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रेदश : मध्य प्रदेश के शहडोल में 19 नवंबर को वोट डालना हैं, और लोग पैसे के लिए बैंकों में लंबी-लंबी लाइनें लगाकर परेशान खड़े हो और जनता भाजपा और मोदी को कोसे जा रही है अपने काम काज छोड़ कर पैसे बदलने के लिए सुबह से शाम हो गई

ऐसे में कुछ भाजपाइयों ने बैंकों में जमा भीड़ का फायदा उठाते हुए भाजपा के पर्चे बाँटना शुरू किए और मोदी मोदी के नारे लगाय तो गुस्साए लोगों ने उन्हें जमकर मार पिट की और खदेड़ दिया. 500 और 1000 के नोटों के बंद हो जाने के बाद परेशान हो रही जनता के बीच, शहडोल लोकसभा सीट के उपचुनाव मे भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाना कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ा गया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मार-पीट की गई. पिटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब अपने बड़े नेताओं को ये बात बताई तो उन्होंने उन्हें चुप रहने को कहा और समझाया कि अगर ये बात फैल गई तो आगे माहौल और भी खराब हो सकता है.

फिलहाल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा मुहैया कराए बिना, जनता के बीच मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने, और भाजपा को वोट देने से इन्कार कर दिया है. प्रचार अभियान में कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही भाजपा के सामने मुश्किल हो गई है. हर सामान्य कार्यकर्ता को पुलिस सिक्योरिटी देना मुश्किल लग रहा है, और ऐसे में कार्यकर्ता केवल बड़े नेता या मंत्रियों के साथ ही लगकर प्रचार करके अपनी औपचारिकता निभा रहे हैं।

Comments

comments

Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp
Previous articleक्या 2000 का नया नोट बैन किया जा सकता है जानिए कहा गलती है 2000 के नए नोट में
Next articleपीएम मोदी सरकार के लिए उल्टा पड़ सकता है नोटों पर बैन का फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here