मक्का पर हमला करके डेढ़ अरब मुसलमानों पर हमला किया है “हूती विद्रोहियों ने- अब्दुल शेख रहमान अस्सुदेस

शेयर करें

मक्का। इमामे काबा और हरमैन शरीफ़ैन कार्यवाहक समिति के अध्यक्ष शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस ने कहा है कि यमन के हूती विद्रोहियों ने मिसाइल से केवल मक्के को निशाना बनाने का गंभीर अपराध नहीं बल्कि मक्का पर हमला करके डेढ़ अरब मुसलमानों पर हमला किया है।

अल अरेबिया डॉट नेट के अनुसार मक्का में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अल अब्दुल शेख रहमान अस्सुदेस ने कहा कि ईरान समर्थित येमेनी शिया विद्रोहियों ने मक्का पर मिसाइल हमला करके वहां पर मौजूद पवित्र स्थानों को निशाना बनाने और डेढ़ अरब मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने की नापाक कोशिश की है।

दो दिन पहले यमन होती विद्रोहियों ने अल सऊदी के स्थान से मक्का की दिशा में एक बैलिस्टिक मिसाइल दागा था हालांकि सऊदी अरब की मिसाइल प्रणाली ने विद्रोहियों की मिसाइल को फिजा ही में नष्ट कर दिया था।

अब्दुल शेख रहमान अस्सुदेस का कहना था कि होतयों का यह क़दम सबसे खराब अपराध है उम्मुल क़ुरा [मक्का] के खिलाफ आक्रामकता और मुसलमानों के दिलों की ठंडक काबा को निशाना बनाने की बेहद घटिया और नापाक कोशिश है।उन्होंने कहा कि काबा की ओर रॉकेट फेंकने वालों का कोई सिद्धांत और कोई धर्म नहीं। बुद्धि से वंचित नासतिक विद्रोहियों को उनके किए की सजा जरूर मिलेगी।

Comments

comments