नरेन्द्र मोदी को 18 साल की उम्र में चोरी करने पर घर से निकाल दिया था या उन्होंने संन्यास लिया था- आइये जानते है

शेयर करें

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यह बात सभी लोग जानते है की की मोदी जी 18 साल की उम्र में संन्यास लेने के लिए हिमालय चले गये थे मोदी सार्वजानिक मंचो पर यह बात कईयो बार स्वीकार कर चुके है।

लेकिन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक मैसेज जिस में लिखा था की नरेन्द्र मोदी 18 साल की उम्र में संन्यास लेने नहीं बल्की चोरी करने के कारन घर से निकाले गये थे।

मीडिया रेपोटरो की जाँच पड़ताल के बाद ये पाया गया की वायरल मैसेज अफवाह भरा है इस में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है समाचार चेनल ने जब नरेन्द्र मोदी के भाई पहलाद मोदी से बात करी तो उन्होंने इस बात से साफ इंकार किया उन्होंने कहा की मेने अमर उजाला को कोई इंटरवियू नहीं दिया।

पहलाद मोदी ने बताया की उन्होंने अमर उजाला के मुख्य संपादक से भी बात की है उन्होंने ने भी ऐसी किसी खबर को छापने से इंकार किया है अमर उजाला के संपादक ने कहा की वो ऐसी हरकतों की निंदा करते है.

और इस संबंध में एफआईआर दर्ज करायेगे इन दोनों पक्छो से बात करने के बाद यह अफवाह झूटी साबित हुई है पहले भी नरेन्द्र मोदी की बीती जिन्दगी पर ढेरो सवाल उठे लेकिन प्रधानमंत्री ने इन सब पर मोहोर लगा दी है ये वायरल मैसेज प्रधानमंत्री को बदनाम करने की साजिस थी।

Comments

comments