देखें विडियो:- बीजेपी रैली में खरीदे गए मोदी भक्तों की पोल खोली रवीश कुमार ने

शेयर करें

भारतीय जनता पार्टी जब विपक्ष में थी और कांग्रेस सरकार सत्ता में थी, तब बीजेपी बहुत नारे लगाती थी विकास कहाँ है? रोजगार क्यों नहीं मिल रहे हैं? हिंदुस्तान के गाँव अभी तक बिजली से वंचित क्यों हैं?

पाकिस्तान आये दिन हमारे देश के जवानों के सिर काटकर ले जाते है लेकिन फिर भी हमारी सरकार कुछ नहीं करती है। उस वक़्त बीजेपी ने दावा किया था कि, अगर हम सत्ता में होते तो एक सिर के बदले दस सिर लाते।

लेकिन अब जब भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आ चुकी है तो वही बातें जो बीजेपी किया करती थी उन सब से दूर है। हालाँकि, कांग्रेस सरकार में कुछ नहीं तो थोड़े बहुत तो रोजगार मिल ही जाते थे, लेकिन अब तो हालत ऐसी है कि, लोग दो-दो साल से रिजल्ट आये हो चुके है लेकिन अभी तक कोई रोजगार नहीं मिल रहा है। विपक्ष का आरोप है कि, मोदी सरकार सिर्फ जुमलाबाजी करना जानती है।


विपक्ष का कहना है कि, बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान हटाकर फालतू मुद्दों पर ज्यादा ध्यान देती है। एक बात अगर गौर से देखी जाये तो उनकी बात सही मालूम भी होती है। लेकिन जो मोदी भक्त है वह रैली में किस तरह खरीदे जा रहे है और उन्हें किस तरह मोदी सरकार ने बहकाया है इस बात की पोल रविश कुमार ने अपनी इस रिपोर्ट के जरिये से खोल दिया है। इस विडियो को देखने के बाद आपको हकीक़त मालूम हो जाएगी कि, भारतीय जनता पार्टी ने अब तक कितने युवाओं को रोजगार दिया है।

Comments

comments