उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अखाड़ा परिषद का बड़ा वयान कहा….

0
5
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

इलाहाबाद: योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का बड़ा बयान सामने आया है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि यूपी में सांप्रदायिक सद्भाव कायम रखना योगी सरकार की पहली जिम्मेदारी है. नरेंद्र गिरि ने कहा कि राज्य सरकार को सभी धर्मों के लोगों को साथ लेकर चलना होगा, और सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करना होगा. नरेंद्र गिरि ने कहा कि सभी समुदायों में विश्वास पैदा करने के लिए योगी आदित्यनाथ को अपनी ‘हिंदुत्व वादी’ छवि छोड़नी होगी

उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ हमेशा मुस्लिम विरोधी बयानों के लिए ही चर्चा का विषय रहे हैं और चुनाव के दौरान भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनके सत्ता में आने के बाद उनके समर्थक बीजेपी और हिंदू वाहिनी के लोग कहीं मस्जिद में झंडे लगा रहे हैं, तो कहीं मुसलमानों की टोपी उछाल उनकी पिटाई की जा रही है.
बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि ने योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर ख़ुशी का इज़हार करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संत समाज का बहुत बड़ा सम्मान किया है. इसे संत समाज कभी भुला नहीं सकता. योगी आदत्यिनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्य मंत्री बनाने से तीर्थों का विकास तेजी से होगा.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here