देखें विडियो: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर, मोदी की मौजूदगी में महिला का मुंह बंद कर घसीटा

शेयर करें

गांधीनगर – पीएम मोदी महिलाओं के आर्थिक सशक्तिकरण और उनके सामाजिक समानता की बात करते हैं। महिला दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी एक संदेश में नारी-शक्ति की अदम्य साहस, प्रतिबद्धता और समर्पण की सराहना करते हैं, वहीं उनके सामने एक महिला सरपंच को सुरक्षाकर्मी मुंह बंद करके जबरदस्ती घसीटते हुए ले गए।

लेकिन पीएम मोदी ने इस बाबत कुछ भी नहीं बोला और सिर्फ खड़े होकर देखते रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर में महिला दिवस के मौके पर महिला सरपंचों को सम्मानित कर रहे थे। जब पीएम मोदी महिलाओं को संबोधित कर रहे थे, तभी एक महिला ने प्रदर्शन करते हुए स्टेज तक पहुंचने की कोशिश की।

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शन करने वाली महिला को दबोच लिया। इससे पहले कि वह कुछ बोल पातीं, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मुंह बंद करके घसीटते हुए बाहर कर दिया। अंग्रेजी न्यूज चैनल इंडिया टुडे ने इस घटना का एक वीडियो प्रसारित किया है, जिसमें सुरक्षाकर्मियों द्वारा महिला का हाथ से मुंह बंद करके घसीटते हुए दिखाया गया है।

हालांकि, अभी तक महिला के प्रदर्शन करने के पीछे की वजह पता नहीं लग पाई। इसके साथ ही यह भी पता नहीं लग पाया कि उस महिला को हिरासत में लिया गया है या नहीं। शालिनी राजपूत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ‘मैं गौतमबुद्ध नगर के गांव से सरपंच हूं। मैं पीएम मोदी को समस्याएं बताना चाह रही थी कि राज्य सरकार मदद नहीं कर रही है।’

विडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएँ

अगले पेज पर जाने के लिए नेक्स्ट बटन क्लिक करें

Comments

comments