6 राज्यों की पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 3 संदिग्ध ISIS आतंकी गिरफ्तार

शेयर करें

उत्तर प्रदेश एटीएस ने 5 राज्यों के साथ मिलकर आतंक के खिलाफ एक बड़े अंजाम दिया है। 6 राज्यों की पुलिस ने देश के कई हिस्सों में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन चलाया है। इस दौरान मुंबई, जालंधर, नरकटियागंज, बिजनौर और मुजफ्फरनगर में ऑपरेशन किए गए। खबर है कि इस ऑपरेशन के तहत 3 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद संदिग्ध आतंकियों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि ये गिरफ्तारियां मुंबई, जालंधर और बिजनौर से हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक, यूपी ATS को सूचना मिली थी कि देश में आतंकवादी वारदात को अंजाम देने के लिए एक गिरोह तैयार हो रहा है। इसके लिए नए सदस्य बनाने का प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, आंध्र प्रदेश सीआई सेल, महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब पुलिस, बिहार पुलिस के साथ इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

इस मामले में 6 लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए कुछ ग्रुप सक्रिय हैं। साथ ही ये लोग नए सदस्य भी बना रहे हैं। इसके बाद यूपी एटीएस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, सीआई सेल आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब पुलिस, बिहार पुलिस के साथ मिलकर किए गए यह ऑपरेशन चलाया। बिजनौर के एएसपी देहात डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस ऑपरेशन में लोकल पुलिस शामिल नहीं है।

Comments

comments