बेहद शर्मनाक वीडियो वायरल, युवती और युवक को नंगा कर घुमाया पुरे गांव में

शेयर करें

आखिर इनका क्या जुर्म था की इनको बीच सड़क पर नंगा कर पीटा गया, ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा की इनका जुर्म क्या था? लेकिन हम आपको बतादे कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव में मानवीयता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया है। दोनों के साथ मारपीट भी की गई है.

लेकिन हम आपको बतादे कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव में मानवीयता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया है। दोनों के साथ मारपीट भी की गई है.

इस शर्मनाक वीडियो को देखने के लिए अगले पेज पर जाएँ…

कलिंजरा थानाधिकारी रवींद्र सिंह का कहना है कि युवक-युवती प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों करीब पंद्रह दिन पहले गांव छोड़कर भाग गए थे इससे खफा युवती के परिजनों ने दोनों की खोजबीन की और उसके बाद उन्हें नंगा घुमाकर चौराहे पर मारपीट की. आखिर इनका क्या जुर्म था की इनको बीच सड़क पर नंगा कर पीटा गया, ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा की इनका जुर्म क्या था.

लेकिन हम आपको बतादे कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभूपुरा गांव में मानवीयता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया है। दोनों के साथ मारपीट भी की गई है

Comments

comments