देखें वीडियो – युवती ने लिखा CM योगी को खत, भाई के हत्यारों पर नहीं हुई कार्यवाई तो कर लेगी आत्मदाह, योगी का मंत्री बचा रहा है हत्यारों को

शेयर करें

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अपराधियों का मनोबल भी बढ़ गया है यही नहीं अपराधियों को यूपी सरकार के मंत्रियों का संरक्षण भी प्राप्त हो रहा है जिसकी वजह से अपराधी बेख़ौफ़ होते जा रहे है। पुलिस भी लाचार है अपराधियों के खिलाफ कार्यवाई करने से वजह अपराधियों को मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त होआ है।

कौशाम्बी जिले में भाई के हत्यारो पर कार्यवाई न होने से आहत एक युवती जिसका नाम मीनू यादव है ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से खत लिखा है। यही नहीं उसने उन्हें आत्महत्या करने की चेतावनी तक दी है। खून से लिखे खत में उसने बीजेपी के राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह पर कई आरोप लगाए हैं। उसने खत में साफ लिखा है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी और इसकी जिम्मेदारी योगी सरकार की ही होगी।

मीनू यादव ने बताया कि उसके भाई रवींद्र यादव की हत्या ऑनर किलिंग के चलते कर दी गयी और आरोपियों को मंत्री धुन्नी सिंह के दबाव में बचाया जा रहा है। जिस मामले में प्रेमिका व उसके भाई के खिलाफ हत्या कर शव ठिकाने लगाये जाने का केस भी दर्ज है, लेकिन राज्य मंत्री के प्रभाव के चलते पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के बाद थाने से छोड़ दिया। इलाहाबाद में रविवार को होने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की व्यस्तता के चलते इस मामले में कोई भी पुलिस का अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं।

इस दर्दनाक विडियो को देखने के लिए दूसरे पेज पर जाएँ

दूसरे पेज पर जाने के लिए नेक्स्ट बटन दवाएं

Comments

comments

1
2
  • TAGS
  • आत्महत्या करने की चेतावनी
  • उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन
  • पुलिस भी लाचार
  • लखनऊ
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp