भीड़ का इन्साफ- बच्ची के संग दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

शेयर करें

यु. पी. अलीगढ़ में एक निर्दय घटना हुई है. यहां एक छह साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर अपना राज़ दबाये रखने के लिए उस दरिंदे ने उस मासूम की गला घोंट कर हत्या कर दी. और जब इस बात भनक लोगो को लगी तो गुस्साई भीड़ ने आरोपी को भी पीट-पीट कर मार डाला. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और वंहा पुलिस के सामने जाने को कोई तैयार ही नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वो दरिंदा उस 6 वर्षीय मासूम और नादान बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ जंगल में ले गया और इस आरोपी का नाम बदांयू का रहने वाला युवक है.

बन्नादेवी क्षेत्र के गांव भीकमपुर में एक युवक 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपी को घेरकर उसकी जमकर धुनाई की और उसे अधमरा कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया. बाद में उसकी मौत हो गई. वहां पहले उसने अपनी हवस की आग बुझाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने बच्ची को जंगल में तलाशा तो वह बिना कपड़ों के मृत अवस्था में मिली. आरोपी भी वहीं मौजूद मिला.

ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच कर जम कर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी को गम्भीर हालत में मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया.ग्रामीणों ने बच्ची के शव को कई घंटों तक घटना स्थल से उठने नहीं दिया और आरोपी को फिर से उसी मौके पर लाने की मांग करते है क्योंकि ये आरोपी लड़की के पिता की दुकान में काम करता था और नौकरी से हटाने की वजह से उसी ने ये दुष्कर्म किया और आक्रोशित ग्रामीणों की पुलिस से जमकर नोक झोंक हुई. पुलिस अधिकारी कई थाने की फोर्स ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया.

 

Comments

comments

  • TAGS
  • 6 वर्षीय मासूम
  • UTTAR PARDESH
  • आरोपी
  • गला दबाकर हत्या
  • गुस्साये ग्रामीण
  • मासूम के साथ दुष्कर्म
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp