डॉ. कफील को लेकर योगी पर भड़की ये बड़ी अभिनेत्री, कहा क्या यही है तुम्हारा राम राज्य ?

शेयर करें

डॉक्टर का दीवाना हुआ देश,पुरे भारत में डॉक्टर कफ़ील अहमद उनके काम और ईमानदारी की वजह से सराहना होरही है,हर किसी की ज़बान पर उनका ही नाम है लेकिन इसके फलस्वरूप मुख्यमंत्री ने डॉ. कफील अहमद को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में उनके पद से हटा दिया है जिस पर फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

स्वरा भास्कर प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि अपनी गलती छुपाने के लिए ऐसे शख्स को निशाना बनाया गया है जिसने खुद पर रिस्क लेकर मासूमों की जान बचाई थी। आपको बता दें कि 11 तारीख को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन सप्लाई रुकने से 30 बच्चों की मौत हो गई थी। पिछले 5 दिनों में इस अस्पताल में मरने वालों की संख्या 70 के पार पहुंच गई है।

कई अखबारों में छपी खबर के मुताबिक, डॉ कफील ने अपनी तरफ से ऑक्‍सीजन के सिलेंडरों का जुगाड़ कर कई बच्चों की जान बचाई थी। वे अपनी पूरी क्षमता से स्थिति को संभालने में लगे रहे। गोरखपुर हादसे में डॉ. कफील सोशल मीडिया में एक हीरो बनकर उभर रहे थे। डॉ. कफील को पद से हटाने के बाद फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर के माध्यम से अपना आक्रोश जाहिर किया है।

डॉ. कफील को उनके पद से हटाए जाने पर स्वरा भास्कर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर हमला करते हुए उनसे पूछा कि क्या यही है आपका राम राज्य? जिसने पूरी लगन और मेहनत से बच्चों को मौत के मुंह से निकाला उसे सिर्फ इसलिए हटा दिया गया क्योंकि आपको अपनी नाकामयाबी छिपानी थी।

स्वरा भास्कर इससे पहले भी इस मामले पर प्रदेश के शिक्षामंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का इस्तीफा मांग चुकी हैं। दरअसल स्वरा भास्कर ने उनके उस बयान के बाद उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा था जिसमें सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ये कहा था कि अगस्त में बच्चे तो मरते ही हैं। source

Comments

comments