BJP नेता ने ही कराया था राहुल गांधी पर हमला, नेता हुआ गिरफ्तार

0
4
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नई दिल्ली। शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा इलाके में स्थानीय लोगों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी कार पर पथराव हुआ जिससे कार की पिछली सीट से बगल में लगा कांच टूट गया। कांग्रेस ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और इसके लिए सीधे-सीधे बीजेपी को जिम्मेदार बताया था। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स का नाम जयेश दरजी है जो बीजेपी का नेता बताया जा रहै है। एक पत्रकार के मुताबिक, जयेश पर धारा 337,427, 332 (किसी की जान को खतरे में डालना, शरारत की वजह से नुकसान पहुंचाना) लगाई गई है। कोई जयेश को जिले का छोटा नेता तो कोई भाजपा महासचिव बता रहा है।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि मोदी जी और बीजेपी-आरएसएस का राजनीति का यही तरीका है, क्या कह सकते हैं? उन्होंने कहा था कि कल की घटना में इतना बड़ा पत्थर बीजेपी के कार्यकर्ता ने मेरी ओर मारा, मेरे पीएसओ को लगा।

राहुल गांधी से जब पूछा गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना की निंदा नहीं की तो उन्होंने कहा था कि जो अपने आप काम करता है, वो निंदा कैसे करेगा ? source National Dastak

Comments

comments

Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp
Previous articleकिसी धर्म ने न्याय को इतनी महानता नहीं दी जितनी इस्लाम ने दी है। मुंशी प्रेमचंद (प्रसिद्ध साहित्यकार) का इस्लाम के बारे में नजरिया
Next articleलड़की छेड़ रहा था भाजपा अध्यक्ष का बेटा, लड़की ने निकाली मजनूगिरी, करवाया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here