मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त पर देश के लिए कही ऐसी बात कि मिलने लगी चेतावनी

शेयर करें

भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहा है। इस मौके पर देश के लोग एक दूसरे को इस खास दिन की शुभकानाएं दे रहे हैं। भारतवासियों के लिए इस सबसे खास दिन के मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कुछ ऐसी बात कह दी कि उनके हिंदू फैंस उन्हे चेतावनी देने लगे।

दरअसल हुआ ये कि मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त के दिन सुबह-सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे गर्व है कि मैंने इस महान धरती पर जन्म लिया। अपना तिरंगा यूं ही उंचाई पर लहराता रहे। मोहम्मद कैफ ने अपने इस ट्वीट में देश को अंग्रेजों से आजादी दिलाने वाले उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को भी श्रद्धांजलि दी। कैफ का ये ट्वीट देखते ही देखते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने लगा। जहां कुछ यूजर्स ने मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट की तारीफ की वहीं कुछ हिंदू यूजर्स उन्हें चेतावनी भी देने लगे। दरअसल ये चेतावनी उन्हे किसी तरह की धमकी के तौर पर नहीं दी गई है.

भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहा है। इस मौके पर देश के लोग एक दूसरे को इस खास दिन की शुभकानाएं दे रहे हैं। भारतवासियों के लिए इस सबसे खास दिन के मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कुछ ऐसी बात कह दी कि उनके हिंदू फैंस उन्हे चेतावनी देने लगे। दरअसल हुआ ये कि मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त के दिन सुबह-सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे गर्व है कि मैंने इस महान धरती पर जन्म लिया। अपना तिरंगा यूं ही उंचाई पर लहराता रहे।

मोहम्मद कैफ ने अपने इस ट्वीट में देश को अंग्रेजों से आजादी दिलाने वाले उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को भी श्रद्धांजलि दी। कैफ का ये ट्वीट देखते ही देखते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने लगा। जहां कुछ यूजर्स ने मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट की तारीफ की वहीं कुछ हिंदू यूजर्स उन्हें चेतावनी भी देने लगे। दरअसल ये चेतावनी उन्हे किसी तरह की धमकी के तौर पर नहीं दी गई है

Comments

comments