देखें वीडियो- मदीने में कुदरत का करिश्मा, गुंबद का रंग लाल हुआ और आसमान तक सीढ़ी दिखने लगी

शेयर करें
  • 5
    Shares

दोस्तों पिछले कुछ सालों से कभी-ना-कभी मक्का मदीना से इस तरह के वीडियो आए हैं जिसमें सभी ताकतें अपने होने का एहसास दिलाती रहती हैं आज केस टेक्नोलॉजी के युग में ऐसे चमत्कार कहीं देखने को नहीं मिलते अभी यहां आप इस पोस्ट में जो देख रहे हैं वह वीडियो कल का है.

जिसमें मदीना में एक गुंम्बद जो की हरे रंग से पता हुआ होता है उस गुम्बद ने धीरे धीरे अपना रंग बदलना शुरु कर दिया और वहां से सीधा आसमान की ओर एक सीडी नजर आने लगी. यह देख हर कोई हैरान रह गया.

कल मदीना शरीफ में एक गजब का चमत्कार देखने को मिला मदीना शरीफ में हरे रंग की गुम्बद का रंग अचानक लाल रंग में बदल गया और वहां से आसमान की तरफ एक सीडी नज़र आने लगी. जैसे ही लोगों ने आसमान की तरफ देखा तो धीरे-धीरे हजारों की तादाद में भीड़ इकट्ठा होने लगी और लोगों ने वीडियो बनाना शुरु कर दिया और अल्लाह हू अकबर और या मुस्तुफा के नारे से सारा आसमान गूंज गया.

हमारे पेज के गीत यूज़रनेम इस वीडियो को कल भेजा था जिनका मैसेज हम आज देख पाए और यह वीडियो उन्होंने बताया है कि खुद उन्होंने अपने मोबाइल से इसको रिकॉर्ड किया था हालांकि हम लोगों से पहले भी वह अपने मोबाइल से अपने कई दोस्तों को यह वीडियो WhatsApp पर Facebook पर भेज चुके हैं

Comments

comments