बीजेपी वाले जलाने जा रहे थे हार्दिक का पुतला, इसके बाद पाटीदार समाज के लोगों ने…

शेयर करें

पाटन में पाटीदार बीजेपी के कार्यकर्ताओं के पास से हार्दिक पटेल का एक पुतला छीन कर भाग गए। बीजेपी ने गुरुवार को हार्दिक के पुतले को जलाने का कार्यक्रम रखा था।  बीजेपी के कार्यकर्ता पुतला जलाते उससे पहले ही पाटीदार उसे लेकर भाग गए.

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पटेल के पूर्व साथी और पाटीदार नेता निखिल सवानी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने हार्दिक जैसी मेरी फर्ज़ी सीडी बनाकर वायरल करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के करीबी बिल्डर मुकेश पटेल के जरिये जान से मारने की धमकी दी गई.

Patidar Leader Hardik Patel.

निखिल सवानी ने कहा कि पाटीदार समाज बीजेपी के साथ है, ऐसा नाटक भाजपा कर रही है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के नज़दीकी और सूरत के बिल्डर पाटीदार को धमकी दे रहे हैं। निखिल सवानी ने कहा कि मुझे सूरत के बिल्डर मुकेश पटेल के जरिए धमकी दी गई कि तुम्हारी सेक्स सीडी सबके सामने ला दूंगा.

बीजेपी पर लगाए आरोप

हार्दिक पटेल ने  बीजेपी पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उनको बीजेपी ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी.

BJP Workers.

हार्दिक ने बीजेपी पर ये आरोप उस समय लगाए हैं, जब कई पाटीदार नेता उनका साथ छोड़ चुके हैं। हार्दिक पटेल ने कहा था कि बीजेपी ने मुझे पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में प्रधान सचिव कैलासनाथन के जरिए 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। बीजेपी ने यह प्रस्ताव मुझे उस समय दिया, जब मैं सूरत जेल में बंद था.

Comments

comments