मुस्लिमों की बढती आबादी देश के लिए खतरा- गिरिराज सिंह

शेयर करें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारतीय मुस्लिम लोगों के लिए एक बेहद शर्मनाक बयान दिया है गिरिराज सिंह ने राम मंदिर निर्माण की बात करते हुए भारतीय मुस्लिमों की बढ़ती आबादी को खतरा बताया है.

गिरिराज सिंह का ऐसा मानना है की यह लोग राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रही सुलह की कोशिशों में बाधा बन सकते हैं. यह बात उन्होंने भोपाल में हो रहे एक कार्यक्रम के दौरान कही. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि राम मंदिर निर्माण को लेकर शिया समुदाय ने सहमति दे दी है और गिर्राज सिंह का कहना है की आने वाले समय में सुन्नी समुदाय भी राम मंदिर निर्माण के लिए सहमति दे देगा इसके बाद उन्होंने कहा कि शिया और सुन्नी दोनों समुदाय सब राम के ही तो वंशज है.

गिर्राज सिघ ने कहा कि देश में मुसलमानों की आबादी और हिंदुओं की कम आबादी एक सामाजिक खतरा हो सकती है. और गिरिराज सिंह ने कहा लोकतंत्र तब तक ही सुरक्षित है जब तक हिंदू बहुसंख्यक रहेंगे.

इसके बाद उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश असम और पश्चिम बंगाल तथा केरल के जिलों में हिन्दुओं की आबादी कम हो गई है, और ऐसी जगह पर जहां मुस्लिम आबादी बढ़ रही है ये देश की अखंडता और एकता के लिए खतरा बन रहे हैं.

Comments

comments