देखें वीडियो: एंकर रोहित सरदाना के खिलाफ अब हैदराबाद में दर्ज हुआ मुकदमा, प्रदर्शनकारियों ने गिरफ्तारी की मांग

शेयर करें

हैदराबाद: समाचार चैनल आज तक के एंकर रोहित सरदाना के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढता जा रहा है। उत्तर प्रदेश और दिल्ली में उनके खिलाफ मुकदमे दर्द होने के बाद अब हैदराबाद में भी उनके खिलाफ प्रदर्शन हुआ और रोहित सरदाना को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए उन्हें आज तक चैनल से निष्काषित करने की मांग की है.

हैदराबाद में आज तक न्यूज चैनल के इस एंकर के खिलाफ मुकदमा दर्द किया गया है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीसी की धारा 295 ए के तहत रोहित सरदाना पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इससे पहले रोहित सरदाना के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कुल नो जगहों पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बहाने रोहित सरदाना ने पैगंबर ए इस्लाम की बेटी और बीवी के ऊपर अमर्यादित भाषा में टिप्पणी की थी। यह टिप्पणी उन्होंने इंडिया टूडे के ही पत्रकार गौरव सी सावंत के ट्वीट को हिन्दी में अनुवादित करके की थी.

जिसमें रोहित ने लिखा था कि अभिव्यक्ती की सारी आजादी सिर्फ सेक्सी दुर्गा, के लिये ही क्यों कभी सेक्सी आयशा और सेक्सी फातिमा के लिये क्यों नहीं.

हैदराबाद में प्रदर्शन करने वाले लोगों ने दक्षिणी क्षेत्र के डीसीपी श्रीवी सत्यानारायण से मुलाकात की है और टीवी पत्रकार रोहित सरदाने को गिरफ्तार करने की मांग की है.

प्रदर्शन में शामिल मौलाना डॉ. निसार हुसैन आगा ने डीसपी को जानकारी देते हुए बताया कि रोहित सरदाना ने पैगंबर ए इस्लाम की बीवी और बेटी पर आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए विवादित टिप्पणी की है.

Comments

comments