Video; एजाज़ खान बोले, ‘जब तीन तलाक बोलकर पत्नि छोड़ने वाले को तीन साल की सजा, तो सात फेरे लेकर तलाक देने वाले को सात साल की सजा क्यों नहीं’

शेयर करें
  • 1.9K
    Shares

नई दिल्ली – बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने एक बार फिर संसद में पेश किये गये तीन तलाक कानून को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने इस्लाम का हवाला देते हुए कहा कि तलाक देना गलत है, उन्होंने कहा कि तलाक मोदी और योगी के डर से नहीं बल्कि अल्लाह के डर से न दी जाये। एजाज खान ने ये बातें अपने फेसबुक पेज पर लाईव आकर कहीं।

उन्होंने सवाल किया कि जब तीन तलाक कहकर तलाक देने वाले के लिये तीन सजा का प्रावधान किया जा रहा है तो फिर सात फेरे लेकर पत्नि को तलाक देने वाले के लिये सात साल सजा का प्रावधान क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि क्या तलाक सिर्फ मुसलमानों में ही होती हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या हिन्दू समाज में, सिख समाज में ईसाई समाज में तलाक नहीं होती।

एजाज ने कहा कि तलाक तो हर एक समाज में होत हैं फिर मुसलमानों को ही टार्गेट क्यों किया जा रहा है। एजाज खान ने कहा कि मुसलमानों को टार्गेट किया जा रहा है। रियलटी शो बिग बॉस के द्वारा बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एजाज खान ने कहा मुसलमानों को गलत काम करने से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि जिसकी बहन या बेटी को तलाक होता है यकीनन उसे बहुत दुःख होता है, इस दर्द को सिर्फ वही समझ सकता है जिसके साथ यह हुआ हो, उन्होंने कहा कि किसी के भी शादी करो तो उसे तलाक नहीं देना चाहिये, उन्होंने कहा कि तलाक एक बुराई है, इससे जहां तक हो सके इंसानों को बचना चाहिये।

قالب وردپرس

Comments

comments