तेलंगाना: धार्मिक स्थल पर युवक का कटा सिर मिलने से इलाके में भारी दहशत का माहोल

शेयर करें
  • 1.1K
    Shares

तेलंगाना के नलगोंडा इलाके में उस वक्त दहशत मच गई जब धार्मिक स्थल पर लोगों ने युवक का कटा सिर देखा। जिसके बाद पुलिस को इसकी तत्काल सूचना दी गई।

यह घटना शहर के बोट्टुगुड़ा इलाके की है। मृतक की पहचान पी रमेश के तौर पर हुई है, जो एक ट्रैक्टर ड्राइवर है। वह रात को घर से दवाई लेने के लिए निकला था। जब से ही लापता था। पुलिस अब खोजी कुत्तों से उसके शव का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

लिस ने ट्रैक्टर मालिक से भी पूछताछ भी की है। जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस हत्याकांड को बर्बरता से अंजाम दिया गया है। जिसके चलते हत्यारों की तलाश शहर और शहर से लगते नक्सली इलाकों में भी की जा रही है। घटना के बाद से ही इस मुस्लिम इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस अधीक्षक एस सुधाकर ने अपनी टीम के साथ कार्रवाई के बाद बताया कि खोजी कुत्तों की सहायता से मृतक के शरीर का पता चल गया है। लगभग 9:30 बजे भारत गैस कार्यालय के पास पीड़ित व्यक्ति का शव मिला है। जो कि बाटुगुडा आवासीय कॉलोनी से एक किलोमीटर दूर है।

ध्यान रहे इससे पहले आंध्र पदेश के राजमुंदरी में दिसंबर में मस्जिद में घुसकर मुआज्जिन की हत्या कर दी गई थी। दिसंबर में मस्जिद में मुआज्जिन मोहम्मद फारूक के शव को खून में लथपथ पाया गया था। इसके अलावा मस्जिद में कुरान की क्षतिग्रस्त प्रतियां भी बरामद की गई थीं।

Comments

comments