वीडियो: एक साथ तीन हिन्दू लड़कियों ने अपनाया इस्लाम, देखें और शेयर करें

शेयर करें
  • 4.5K
    Shares

इस छोटे वीडियो में आप तीन हिंदू बहनों को एक खुली बैठक में इस्लाम को अपने उत्तराधिकार की घोषणा करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले हिंदू नामों का उल्लेख किया, जिसके बाद उन्होंने अपने नए इस्लामी नामों का उल्लेख किया।

सबसे पहले उन्होंने शाहदाह का उच्चारण किया: (ऐश-हदु अल-ला इल्हा इल्हा-एलएलुहू वाहदाहु ला शैर्ती लाहु-ऐ-ऐश-हंडू अन्ना मुहम्मदान ‘अब्दु वा रसुलु।)”मैं गवाही देता हूं कि कोई भी अल्लाह को छोड़कर पूजा के योग्य नहीं है, अकेले एक, साथी के बिना, और मैं गवाह हूं कि मुहम्मद उसका दास और मैसेंजर है।”

उन्होंने इस्लामिक विश्वास के साथ उनकी संतुष्टि व्यक्त की, जिन्होंने अपने पिछले बुतपरस्त धर्म को फेंक दिया। हम अल्लाह को ईमान की उन बहनों को मजबूत करने और उनकी विशेष और अनदेखी शक्ति के साथ मदद करने के लिए सर्वशक्तिमान प्रार्थना करते हैं।

इस वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते है की इन पर इस्लाम को कुबूल करने का किसी भी तरह से दवाब नहीं बनाया गया है, इन लड़कियों ने अपनी मर्जी से इस्लाम को अपनाया है.

हाल ही में देश में कुछ कट्टरवादी लोगों द्वारा इस्लाम को बदनाम किया गया और देश की जनता को यह बताया गया की इस्लाम तलवार से फैला जो की एक झूट है इस बात की कोई भी दलील इन कट्टरवादियों के पास मौजूद नहीं है.

जैसा की दुनिया एक बात को अच्छी तरह जानती है की इस्लाम को जितना बदनाम किया गया इस्लाम उतनी ही तेजी के साथ फैला है, इस्लाम का इतिहास इस बात का गवाह है.

इस बात को हाल में देश में देश के मशहूर इतिहास कार राजेंद्र सच्चर द्वारा अपने लेख में लिखा गया था, जो भी लोग इस्लाम को बुरा समझते है वह एक बार इस्लाम के सिद्धांत को कुरआन के माध्यम से करीब से जाने.

Comments

comments