भाजपा नेता दे रहे थे भाषण, तभी होने लगी अज़ान, देखें फिर इन्होने क्या किया

गुजरात में कुछ दिनों बाद चुनाव होने हैं इसी दौरान जगह-जगह सभाएं और भाषणों का दौर चला हुआ है आज गुजरात में ऐसा कुछ देखने को मिला जिससे इस भाजपा की नेता की चारों तरफ तारीफ हो रही है.
एक जगह भाजपा के नेता चुनावी भाषण दे रहे थे इतने में ही पास की मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई दी और जब नेता जी ने जैसे ही अजान की आवाज को सुना अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और कहने लगे कि 2 मिनट के लिए रुकना चाहूंगा और यह अज़ान की आवाज़ मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है.

इन भाजपा नेता की सद्भावना सभा खड़िया जमालपुर में आयोजित हुयी थी जो की जौनपुर जिले में पढता है. और उन्होंने अपनी बैठक में शुरूआती संबोधन अस्सलामु अलैकुम बोल कर किया था. गिरीश परमार ने कहा कि लोगों का नजरिया अब भाजपा के प्रति बदल रहा है, उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास में यकीन रखती है
आपको बताते चलें कि इस विधानसभा में मुस्लिमों की संख्या लगभग 50% से भी ज्यादा है और जब यह भाजपा नेता इस सद्भावना बैठक को संबोधित कर रहे थे दौरान आवाज की आवाज़ सुनने के बाद वह खुश होने लगे और कहा कि अज़ान की आवाज़ गवाही दे रही है.
जब यह बात हुई तो लोगों में अच्छा खासा चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि गुजरात में इस तरह का मामला पहली बार देखने को मिला है और वह भी जब किसी भाजपा नेता ने इस तरह से अजान का सम्मान करते हुए अपनी बात बीच में ही रोक दी.

फिलहाल इन दिनों भाजपा गुजरात में मुश्किल के दौर से गुजर रही है तो लोगों का सोशल मीडिया पर लोगों का ये मानना भी है कि अब लोगों का नजरिया बदल रहा है. यह भी बताया जाता है कि जिस विधानसभा छेत्र में यह भाजपा के नेता जी भाषण दे रहे थे वहां पर पिछले बार हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार हुई थी.
और अब अगले महीने में फिर से विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है और अभी गुजरात में बीजेपी पार्टी से व्यापारी वर्ग खासा नाराज है. जब यह बात हुई तो लोगों में अच्छा खासा चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि गुजरात में इस तरह का मामला पहली बार देखने को मिला है.
और वह भी जब किसी भाजपा नेता ने इस तरह से अजान का सम्मान करते हुए अपनी बात बीच में ही रोक दी.  फिलहाल इन दिनों भाजपा गुजरात में मुश्किल के दौर से गुजर रही है तो लोगों का सोशल मीडिया पर श्रेष्ठ मानना भी है कि हम लोगों का नजरिया बदल रहा है.
यह बताया जाता है कि जिस विधानसभा में यह भाजपा के नेता जी भाषण दे रहे थे वहां पर इसलिए बार हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार हुई थी और अब अगले महीने में फिर से विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है और अभी गुजरात में बीजेपी पार्टी से व्यापारी वर्ग हंसा नाराज है