गुजरात चुनावः CM विजय रूपानी का ऑडियो वायरल, कहा ‘मेरी हालत खराब है, लोगों को मनाओ’ – सुनें ऑडियो

अहमदाबाद- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इस ऑडियो में वे नरेश संगीतम से बात कर रहे हैं, वॉयरल हो रहे ऑडियो में वे कह रहे हैं कि गुजरात में भाजपा की स्थिती खराब है। यह ऑडियो गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का ही है नेशनल स्पीक इसकी पुष्टी नहीं करता है.

वायर हो रहे ऑडियो में वे कह रहे हैं कि,
नरेश – हां जी, साहब! जय जिनेंद्र,विजय रुपाणी – नमस्कार जय जिनेंद्र
विजय रुपाणी –नरेशभाई हमें लड़ना नहीं है फॉर्म वापस ही लेना है क्योंकि पूरे भारत में एक ही जैन मुख्यमंत्री है.
नरेश – बराबर
विजय रुपाणी–मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था,मुझे कहा कि पांच फीसदी जैन नहीं है फिर भी हमने जैन को मुख्यमंत्री बनाया और सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं?,नरेश – माने क्यों नहीं माने..
विजय रुपाणी–हमारी सबकी परिस्थिति खराब है, मेरी स्थिति ज्यादा खराब हो रही है,नरेश – हम आपकी परिस्थिति खराब नहीं होने देंगे, आपका साथ देंगे.बताते चलें दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान की पुष्टि नही हुई है।
सुनें ऑडियो

गौरतलब है कि लंबे समय से गुजरात की सत्ता पर काबिज भाजपा इस बार गुजरात चुनाव में लड़खड़ाती हुई नज़र आ रह है। भाजपा ने अपनी पूरी ताकत गुजरात में झोंक रखी है, आठ राज्यों के मुख्यमंत्री और पूरी मोदी कैबिनेट गुजरात में भाजपा की नैय्या पार कराने की कोशिशों में लगी हुई है.
बता दें कि पीएम मोदी द्वारा गुजरात छोड़ देने के बाद राज्य में भाजपा के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता ही चला गया, ऊना में दलितों को बेरहमी से पीटने के बाद गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने एक आंदोलन खड़ा कर दिया, उससे पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला ही हुआ था.