गुजरात में 'अज़ान की आवाज' सुनते ही पीएम मोदी ने बीच में ही रोका दिया अपना भाषण

0
शेयर कीजिये

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में बीजेपी की नईयां पार लगाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने कमान संभाल ली है. बुधवार को बतौर बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने चार रैलियां की. गुजरात के मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में पीएम मोदी ने जनसभाओं को संबोधित किया.
इस बीच बुधवार की शाम नवसारी में रैली के दौरान पीएम मोदी ने अजान की आवाज सुनते ही अपना भाषण बीच में रोक दिया. जब अजान खत्म हो गई तब उन्होंने भाषण देना शुरू किया.

पीएम मोदी गुजरात में बीजेपी के लिए धुंआधार रैलियां कर रहे हैं. अपने रैली में पीएम मोदी लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. मोरबी में एक दूसरी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.
उन्होंने कहा, ”जनता की तिजोरी पर डाका डालने वाले आज अर्थशास्त्री बन गए हैं. देश में 70 साल देश पर एक ही परिवार ने राज किया, इसका हिसाब नहीं दे रहे हैं. हम जनता को लूटने वालों से हिसाब ले रहे हैं.” प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटबंदी का विरोध वही लोग कर रहे हैं जिनका लुट गया है.
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सोमनाथ की रैली में भी निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”आज सोमनाथ की पताका पूरे विश्व में फहरा रही है.

आज जिन लोगों को सोमनाथ याद आ रहे हैं, इनसे एक बार पूछिए कि तुम्हें इतिहास पता है? तुम्हारे परनाना, तुम्हारे पिता जी के नाना, तुम्हारी दादी मां के पिता जी, जो इस देश के पहले प्रधानमंत्री थे.
जब सरदार पटेल सोमनाथ का उद्धार करा रहे थे तब उनकी भौहें तन गईं थीं.”