टी-20 क्रिकेट मैच में इरफान पठान के ज़बरदस्त प्रदर्शन के बाद टीम में वापसी के लिये उठने लगी आवाज़

0
Facebook
Twitter
WhatsApp

नई दिल्लीः तेज गेंदबाज इरफान पठान लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे है। लेकिन उन्होंने 2018 में शुरू होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में जगह बनाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। इरफान ने बड़ौदा में चल रहे किरण मोरे टी20 टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आईपीएल फ्रेंचाईजियों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

इरफान ने मोरे टी20 टूर्नामेंट में ऑल राउंड परफॉर्मेंस दिखाते हुए पहले तो बल्लेबाजी के दौरान केवल 7 गेंद पर 25 रन बनाकर धमाल मचा दिया आैर फिर 20 ओवर वाले मैच में 4 ओवर में केवल 21 रन देकर 4 विकेट निकाले।

आईपीएल में इरफान पठान का बेहतरीन रिकाॅर्ड है। उन्होंने 103 मैच खेले हैं, जिस बीच 1139 रन उनके बल्ले से निकले हैं। उनका उच्चतन स्कोर 60 रहा है। गेंदबाजी करते हुए पठान ने 101 पारियों में 80 विकेट चटकाए हैं।
भारत के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने टेस्ट मैच के पहले ही ओवर में ही तीन लगातार गेंदों पर तीन विकेट चटका कर ये अद्धभूत कीर्तिमान स्थापित किया। भारत के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने यह हैट्रिक पाकिस्तान के विरूद्ध दर्ज की।
इरफान का परफॉर्मेंस साल 2016 के आईपीएल में भी कोई खास नहीं रहा था। साल 2017 में भी उनकी बोली नहीं लगी थी। ऐसे में आईपीएल ऑक्शन से ठीक पहले इऱफान पठान ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर आईपीएल 2018 के टीम फ्रेंचाइजों को उनके बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है.

 
قالب وردپرس

Facebook Comments