नेताजी की लाल बत्ती गाड़ी में मिला असलहों का जखीरा, हैरान रह गई पुलिस

शेयर करें

सुलतानपुर। सुलतानपुर में सत्ता दल की जिला पंचायत अध्यक्षा के पति को लाल बत्ती लगी गाड़ी में घूमना महंगा पड़ गया। अपनी तीन गाड़ियों के काफिले के साथ घर से शहर आ रहे पंचायत अध्यक्षा के पति शिव कुमार सिंह को पुलिस ने रोक लिया.

लाल बत्ती लगी गाड़ी पर चलने के लिए वैध कागज न दिखा पाने पर पुलिस ने उनकी गाड़ी पर लगी लाल बत्ती उतार ली। यही नहीं, गाड़ियों की तलाशी शुरू हुई तो असलहे का जखीरा देख पुलिस वाले हैरान रह गए, पुलिस ने गाड़ियों को कब्जे में लिया और सबको लेकर कोतवाली आ गई। घंटों जांच पड़ताल हुई।

जांच पड़ताल में एक अवैध असलहे के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस दौरान मामले की जानकारी पर कोतवाली पहुंचे लंभुआ से एसपी विधायक संतोष पांडे ने मामले को मैनेज कराने की भी कोशिश की।

एसपी से जिला पंचायत अध्यक्षा ऊषा सिंह के पति शिव कुमार सिंह लाल बत्ती लगी फॉर्च्यूनर गाड़ी से घर से किसी आयोजन में शामिल होने अपनी दो और गाड़ियों के काफिले के साथ सुलतानपुर शहर आ रहे थे। उनके मुताबिक पुलिस लाइन क्रॉसिंग पार करके जब वह बढैय्या बीर पहुंचे तभी नगर कोतवाली की पुलिस ने उनकी गाड़ियों के काफिले को रोक लिया। कोतवाल ने उनकी गाड़ी से लाल बत्ती उतार ली और उनकी गाड़ियों की तलाशी शुरू कर दी। उनके साथ चल रहे दर्जन भर लोगों के पास असलहों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

सभी को लेकर पुलिस कोतवाली आई जहां असलहों की जांच पड़ताल शुरू हुई। जांच में एक अवैध पिस्टल बरामद हुई जिसका सफारी गाड़ी में बैठे लोग लाइसेंस नहीं दिखा पाए। असलहों की बरामदगी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। कई घंटे हाई प्रोफाइल ड्रामा चला। मामले की जानकारी पर पहुंचे लंभुआ विधायक संतोष पांडे ने मामले को मैनेज करने की कोशिश की लेकिन कोतवाल के रुख को देखकर मामला बनता नहीं दिखा।

फिलहाल अवैध पिस्टल का लाइसेंस न दिखा पाने के चलते तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। साथ ही, असलहा बरामदगी वाली सफारी गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है। उधर, शिव कुमार सिंह ने इसे विरोधियों द्वारा एक सोची समझी साजिश बताया है। उनका कहना है कि किसी ने उनकी गाड़ी में असलहा जानबूझकर उनको फंसाने के लिए रख दिया। #source

ये भी ये भी पढ़ें:-
थानेदार ने रेहाना का हाथ पकड़ा, बोला चल मेरे साथ, देखिए फिर क्या हुआ इनके साथ.
ये हैं भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की Wife पूजा, देखिये इनकी ग्लैमरस फोटो
विडियो वायरल : पेड़ पर नमाज अदा करती नजर आ रही है एक जिन्न महिला
नमाज़ है एक बेहतरीन किस्म का योग – वैज्ञानिकों का दावा
90 साल पुराना पार्ले-जी कारखाना बंद
इस्लाम का दुष्प्रचार ही इस्लाम के फैलने की वजह बना जानें कैसे
मस्जिद में सीमेंट का कट्टा देने से पहले यह देख लेना कि पडोसी के घर आटे का कट्टा है कि नहीं

Comments

comments