सलमान खान ने उठाई बंदूक, चीनी फौज से होगा मुकाबला!

शेयर करें
सलमान खान ईद पर फिल्म लेकर आते हैं और कमाल कर देते हैं। पिछले कई सालों से वो ईद पर अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं। सलमान की फिल्में ईद पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती रही हैं। अगले साल ईद पर सलमान खान ‘ट्यूबलाइट’ लेकर आ रहे हैं.
इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं।  फिल्म की शूटिंग लद्दाख में शुरू हो चुकी है। फिल्म की स्टोरी को लेकर कई बातें सामने आई हैं लेकिन अब सामने आई एक तस्वीर के बाद फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ साफ हो गया है.
‘ट्यूबलाइट’  की कहानी के बारे में सबसे पहले बताया गया कि इसमें सलमान खान एक ऐसे आदमी के रोल में दिखेंगे, जो दिमाग से पूरी तरह विकसित नहीं है। इसके बाद एक चीनी अभिनेत्री के साथ सलमान की तस्वीरें आईं तो इस बात को लेकर चर्चा गर्म हुई कि फिल्म का चीन से कनेक्शन है। कबीर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे उन्होंने टीम ट्यूबलाइट की तरफ से स्वतन्त्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए शेयर की है.
कबीर खान की शेयर की गई तस्वीर में कई सैनिक दिख रहे हैं। इसमें सलमान भी फौजी की वर्दी में दिख रहे हैं, उनकी ये तस्वीर पीछे से ली गई है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, ट्यूबलाइट में सलमान खान सैनिक बने हैं। खबर के अनुसार ‘ट्यूबलाइट’1962 के भारत-चीन के बीच हुए जंग की कहानी है। सलमान खान की इस तस्वीर को फिल्म का पहला लुक माना जा रहा है।

Comments

comments