मुहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी करने वाली आशु परिहार ने माफी मांगी

शेयर करें

हाल ही में दिल्ली की एक महिला आशु परिहार के द्वारा मुहम्मद पैगम्बर साहब पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो सामने आया था जिससे मुस्लिम संप्रदाय के लोगों में गुस्सा भरा हुआ था।

जिसके बाद आशु परिहार का माफ़ी मांगते हुए वीडियो सामने आया है। फिलहाल आशु परिहार पर कई जगह से मुकदमा दर्ज हो चूका है, और धमकियां भी मिली है, जिसके बाद आशु परिहार का घर से निकलना पूरी तरह से बंद हो चूका है।
जिसके बाद आशु परिहार के द्वारा माफ़ी मांगते हुए वीडियो सामने आया है।

आज की इस गन्दी राजनीती मुहम्मद साहब का नाम लेना एक शर्म की बात है, मुहम्मद साहब ने पूरी दुनिया को अमन और शांति का पैगाम दिया और किसी के खिलाफ अपशब्द कहने को इस्लाम में बर्जित बताया, मगर कुछ कट्टर प्रवर्ति के लोगों के द्वारा अपने राजनैतीक फायदे के लिए मुहम्मद साहब पर ऊँगली उठाना एक शर्मनाक बात है.

और यह ही नहीं किसी धर्म और धर्म गुरु के बारे में अपशब्द कहना देश की तहजीब के खिलाफ है, जिन लोगों द्वारा इस तरह के घृणित कृत्य को अंजाम दिया जाता है, उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाये जिससे कोई इस तरह की साम्प्रदायिक उत्पात न मचा सके।


अगर कोई किसी धर्म और संप्रदाय के खिलाफ अपशब्द का उपयोग करता है, तो वह किसी भी तरह से समाज रहने लायक नहीं है, ऐसे लोगो को समाज से अलग कर कड़ी क़ानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए।

Comments

comments