VIDEO : बरेली सर्राफ अब्दुल हसन के घर लूट, उत्तर प्रदेश में बढ़ रहा अपराध का स्तर

0
5
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बरेली के मुंशीनगर कॉलोनी में रहने वाले सर्राफ अब्दुल हसन के घर लूट का मामला सामने आया है. पत्नी को दवा दिलाकर लौटे अब्दुल हसन के पीछे-पीछे घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने उनके दो साल के बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे अलमारियों की चाबी ली और सोने-चांदी के जेवरों समेत करीब 40 लाख का माल लूट ले गए.

इस दौरान बदमाशों ने पति-पत्नी की तमंचे की बटों पिटाई भी की.पुलिस को सर्राफ के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के लूटपाट करने की फुटेज मिली है जिसके जरिये उन्हें तलाश करने की कोशिश की जा रही है.

सर्राफ अब्दुल हसन की बड़ी विहार में अब्दुल हसन ज्वैलर्स के नाम से सर्राफे की दुकान है. दुकान बंद करने के बाद वह अपनी बीमार पत्नी यासमीन को डॉक्टर को दिखाने राजेंद्र नगर गए थे. बदमाशों ने पति-पत्नी को धमकाते हुए अलमारियों और बक्सों की चाबियां मांगी.चाबियां लेने के बाद एक बदमाश ने तमंचे के जोर पर अब्दुल हसन और उनकी पत्नी को एक कोने में खड़ा कर लिया और अन्य तीनों बदमाशों ने संदूकों में रखे जेवर और अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख कैश समेत करीब 40 लाख रुपये का माल समेट लिया.

40 मिनट में वारदात को अंजाम देकर बदमाश घर से निकले और फरार हो गए. इसके बाद अब्दुल हसन ने पहले आसपास के लोगों को इकट्ठा किया और फिर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अब्दुल हसन से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी. फुटेज में चारों हथियारबंद बदमाश अब्दुल हसन के घर में घुसते नजर आ रहे हैं.

एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि कितना माल गया है.वारदात को जिस तरह अंजाम दिया गया है, उससे लग रहा है कि इसमें आसपास का ही कोई व्यक्ति शामिल हैं और कई दिन रेकी करने के बाद वारदात की गई है.

Comments

comments

Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp
Previous articleगौरक्षकों का आतँक अब दिल्ली में भी, तीन मुस्लिम युवकों पर जानलेवा हमला एम्स में भर्ती हालत नाज़ुक बताई जा रही है
Next articleघर पहुंचते ही तेज बहादुर का बड़ा ऐलान, बर्खास्तगी के खिलाफ अब उठाएंगे ये कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here