5 हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा जानिए कौनसे है वो राज्य

0
5
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आजकल हम बहुत सुन रहे है कि पशुओ की आये दिन हत्या की जा रही है और उनका मांस बेचा जा रहा है जिसके लिए सरकार ने कई पहल की लेकिन अभी भी हालत वही है और अब तो पशुओ के खरीददारी पर रोक से बीजेपी को भी भरी नुकसान हो सकता है भारत के नार्थईस्ट में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही बीजेपी औंधे मुँह गिर रही है ये फैसला भारत में बीजेपी की जेड हिलने को तैयार हो रही है. बीफ बैन के फैसले के खिलाफ दो नेता अभी तक बीजेपी पार्टी छोड़ चुके है.

अभी कुछ समय पहले बीजेपी ने बीफ बैन के हक़ में एक फैसला दिया था जिससे सभी बीजेपी कार्यकर्ता इस फैसले के खिलाफ है इनका कहना है की हम अपनी संस्कृति और स्थानीय लोगों की भावनाओं से किसी किस्म की छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं टूरा जिले के बीजेपी यूथ विंग के अध्यक्ष विल्वर ग्रेहम डैंगो का कहना है कि मोदी सरकार ये सरकार आदिवासी और दूसरे कई समूहों को दबाने की कोशिश कर रही है जो राज्य में बीफ खाते हैं.

और कहा की बीजेपी पुरे देश को अपने भले के लिए अपना रही है और पुरे देश में धर्म की राजनीती कर रही है इसलिए हम उनके इन मंसूबो के खिलाफ है हमारे राज्य के लोग हम पर यकीं करते है और हम उनके साथ और उनकी भावनाओ के साथ को खेल नहीं खेल सकते है सारे देश में बीफ की ही चर्चा है और ये मुद्दा सभी देशो में चार्म सीमा पर है और भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही इस पर राजनीती करती है.

जब मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब उन्होंने देश को समृद्ध भारत बनाने का वादा किया था, लेकिन अब मोदी सरकार की राजनीति राम मंदिर, हिन्दू-मुस्लिम और गाय के मुद्दों पर आकर ही अटक गई है जिसकी वजह से अब देश में बेरोजगारी की बड़ी समस्या हो गई है मोदी की सभी घटिया और ख़राब नीतियों की वजह से हमारे देश की आर्थिक विकास की दर बहुत ज्यादा कम हो गई है.

Comments

comments

Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp
Previous articleदेखिये खूबसूरत नजारा अब चलेगी मदीने में डबल डेकर बसें, मस्जिद नबवी से चलकर पहुंचेगी मुक़द्दस मक़ामात तक
Next articleजो लोग राहुल गाँधी को पप्पू बोलते हैं उन्हें ये ज़रूर पढ़ना चाहिए, शर्म से पानी पानी हो जायेंगे आप यकीन मानना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here