भक्तों और फर्जी गौरक्षकों के खिलाफ ये जबरदस्त वीडियो देखें और शेयर करें

शेयर करें

देखें इस वीडियो में देखें वो सब जो आजकल देश में चल रहा है इस 3 मिनट के वीडियो में आपको वह सब कुछ सुनने को मिलेगा जो इस वक्त देश के हालातों को आइना दिखाता है. हिंदू बहन लता ने तमाम ऐसे लोगों को यह संदेश दिया है जो फर्जी गौरक्षक बने हुए हैं और गाय के नाम पर गुंडागर्दी कर रहे हैं ऐसे लोगों को एक बार सरहद पर जरूर जाना चाहिए अगर वह वाकई में देशभक्त हैं तो उनका फर्ज बनता है कि वह अपने देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर जाकर भी लड़े.

इस विविधताओं में एकता वाले देश में हमारे बीच हमारे देश में ऐसे लोग मौजूद है जो एक-दुसरे भारतीयों में अमन लाना चाहते हैं। इन्ही में से एक नाम है जो हिन्दू ब्राह्मण शायरा है जो अपनी गज़लों और शायरियों से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इस शख्सियत का नाम लता हया है जो साधारण भारतीय नारी के रूप में एक बेहतरीन सामाजिक कार्यकर्ता है। इनका जन्म जयपुर के हिन्दू ब्राह्मण परिवार में हुआ था। लेकिन अपनी प्रतिभा के बलबूते पर उर्दू अदब के मंचीय खानदान तक पहुँच गई। इन्होने कई टीवी धारावाहिकों में कई तरह के अलग-अलग भूमिकायें की है।

लता हया हमारे देश के हालात को देखकर भी देशभर में होने वाले मुशायरे में अपनी ग़ज़ल और शायरी पेश करती रहती हैं, जिनसे हिन्दुस्तानियों में आपस में प्रेम-भाव फिर से जाग उठे। हर रोज नए मुद्दे और हिला देने वाली नई-नई घटनाएँ हमारे सामने आती जा रही हैं। गौरक्षा की आड़ में सड़कों पर सरेआम गुंडागर्दी की जा रही हैं, लेकिन पुलिस भी इन लोगों के सामने बेबस नजर आती हैं। इसके ताजा उदाहरण अभी उत्तर प्रदेश में हुए पुलिस वालों पर हमले इसके ताजा उदाहरण है।

गले में भगवा गमछे डाल बिना किसी कानून का खौफ किये हुए ये लोग सड़कों पर निकलते है और अपनी मनमर्जी से गुंडागर्दी अंजाम देते हैं। गौरक्षा को लेकर सख्त कानून बनना चाहिए, हम सभी भारतीय इस बात से सहमत है। लेकिन इस तरह सड़कों पर सरेआम गुंडई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  गौरक्षा की आड़ में जो भी कानून अपने हाथों में लेता है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का प्रावधान होना चाहिए, जिसके बाद किसी की हिम्मत नहीं हो सके कि, वह सड़कों पर दबंगई कर सके।

Comments

comments