शर्मनाक: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, भाजपा नेता की पत्नी चलाती थी होटल

0
3
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कल्याण (जेएनएन)। मुंबई के थाने पुलिस की मानवरोधी तस्कर सेल ने कल्याण स्थित जब एक होटल में छापा मारा तो वहां से छह स्टाफ तथा एक बांग्लादेशी सहित चार और महिलाओं वहां से गिरफ्तार कर लिया, और उस बांग्लादेशी महिला के पास एक वैध पासपोर्ट और वीजा भी बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार ये होटल भाजपा के पार्षद नितिन पाटिल का था और की पत्नी रंजना पाटिल के द्वारा संचालित किया जा रहा था।

जब मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर ने कहा, के यह होटल रंजना पाटिल का है और अब हम उनसे पूछताछ करने वाले हैं कि क्या उनके होटल में चलाए जा रहे इस रैकेट की जानकारी उन्हें थी या नहीं। इस पूछताछ में भाजपा पार्षद नितिन पाटिल ने कहा, के उन्होंने होटल का कमरा इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि अगर वो यहां किसी भी तरह का गैरकानूनी काम करेंगे तो वे खुद जिम्मेदार होंगे ना कि होटल के मालिक।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब पुलिस की एक टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापेमारी की तो वहां से गिरफ्तार लोगों में बार का मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी (57), कैशियर राहुल दत्त और वेटर्स सत्यनारायण पाल (42), रमाकांत महंत (28), विजय शेट्टी और विज्ञान शमाल (35) ये थे और इन सबको पुलिस ने तीन दिन के लिए हिरासत में लियाहै।

दैनिक जागरण के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, रैकेट की सूचना मिलते ही हम होटल पहुंचे। एक पुलिस अधिकारी ग्राहक के भेष में बार के अंदर गए जहां उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया। इसके तुरंत बाद उन्होंने हमें सूचित कर अंदर बुलाया फिर हमने वहां छापा मारा औऱ उन्हें गिरफ्तार किया।

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here