तलाक से परेशान मुस्लिम महिला को भाजपा नेता ने धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की

शेयर करें

बिहार से खबर आ रही है कि एक भाजपा नेता ने एक मुस्लिम महिला जो काफी दिनों से तलाक को लेकर परेशान है इस भाजपा नेता ने उसको बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की गई है. भाजपा नेता द्वारा महिला को इस तरह से बहलाया-फुसलाया गया है कि उसे खुद पता नहीं है कि वह क्या करने जा रही है जब आप यह वीडियो देखेंगे तो सारा मामला आपको अपने आप समझ आ जाएगा.

चूंकि पीड़िता शायद अनपढ़ है या बहुत कम पढ़ी लिखी हुई है जिसे धर्म परिवर्तन शब्द का मतलब ही नहीं पता, जब उसने संबंधित नेता से कहा कि तुम मीडिया के सामने इस तरह से बयान देना कि मैं धर्म परिवर्तन करना चाहती हूं और जो भी आप से सवाल पूछे तो आप बस इसी तरह से धर्म परिवर्तन करने की बात पर अड़े रहना.

इसके बाद जब उक्त महिला ने उस नेता से और उसके साथी से पूछा कि यह धर्म परिवर्तन होता क्या है इसके बारे में मुझे विस्तार से कुछ बताओ जिस पर वह लोग बोले कि तुम जानकर क्या करोगी ये एक छोटा सा शब्द ही तो है बस बोल देना और उसके बाद सब ठीक हो जाएगा.

भाजपाई नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं इससे पहले आपने उन फोटो और वीडियो को भी वायरल होते हुए देखा हुआ जिसमें तीन तलाक का फैसला आने के बाद मुस्लिम महिलाएं एक दूसरे को आपस में मिठाइयां बांट रही है और खुशी जाहिर कर रही है जबकि बाद में उसका भांडा फूट गया था क्योंकि वह वीडियो तलाक का फैसला आने से पहले ही शूट कर लिया गया था.

और उन दोनों मुस्लिम महिलाओं को यह कहकर पटाखे फोड़ने और मिठाई बांटने पर मजबूर किया गया कि अब से तुम्हें खुश होना चाहिए क्योंकि तुम्हें 15 सो रुपए और फ्री का गैस सिलेंडर दिया जाएगा इसलिए खुशी मनाओ एक दूसरे को मिठाई खिलाओ भाजपा आईटी सेल इसी तरह से फर्जी Photoshop पर फर्जी वीडियो के जरिए भारत की जनता को भ्रम में डाले हुए हैं और इस महिलाओं को लेकर भी पता नहीं उसकी क्या मंशा रही होगी वह तो वक्त रहते उसका भांडा फूट गया.

मरता क्या ना करता:- आखिर महिला भी काफी परेशान हो चुकी थी वह तमाम थाने, महिला थाना और एसडीएम और अन्य विभागों में भी चक्कर लगा लगा कर परेशान हो चुकी थी और जब कोई इंसान इस तरह से चारों ओर से निराश हो जाता है तो उसकी इस निराशा और हताशा का कोई भी आसानी से फायदा उठा सकता है और ऐसे में ही इस भाजपाई नेता ने कुछ इस प्रकार की मंशा से इसको यह सलाह दे डाली.

Comments

comments

  • TAGS
  • तीन तलाक़
  • भाजपा नेता
  • मुस्लिम महिला
  • वायरल
Facebook
Twitter
Google+
Pinterest
WhatsApp