मासूम तान्या की अपहरण के बाद बड़ी दर्दनाक हत्या, आरोपी का संबंध भाजपा से- मीडिया से खबर नदारद

शेयर करें

नडियाद। यहां तान्या अपहरण-हत्या के मुख्य आरोपी मीत पटेल का संबंध भाजपा से होने की जानकारी मिली है। इस आशय की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं, जिसमें वह केसरिया गमछे के साथ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा उसकी कुछ तस्वीरें भाजपा नेताओं के साथ भी हैं। विधानसभा के सचेतक पंकजभाई देसाई के साथ उसकी सेल्फी ने भी इस मामले को बल दिया है.

मीत पटेल दादागिरी के लिए कुख्यात

मीत पटेल के बारे में यह कहा जाता है कि वह कुछ भी काम-धंधा नहीं करता है। दूसरी ओर उसके पड़ोसी कुसुम बेन का बेटा अमित पटेल विदेश में रहता था, वह अपनी मां को रुपए भेजते रहता था। इसकी जानकारी मीत को थी, इसलिए उसने तान्या का किडनेप किया। इस काम के लिए उसने दो नाबालिग साथियों की मदद ली थी। वह तान्या को लेकर जिस गाड़ी में गया था, वह अंबाजी जाने वाली थी। मीत लक्ष्य डुप्लेक्स में अपने माता-पिता और भाई के साथ रहता था।

इस संबंध में जब पंकज भाई देसाई से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि मैं 1985 से राजनीति में हूं। मेरी तस्वीरें घर-घर देखने में आती हैं। नेता होने के कारण कोई मेरे साथ तस्वीरें खिंचाना चाहे, तो उसे इंकार नहीं किया जा सकता। आरोपी की तस्वीर जब मेरे साथ ली गई, तब वह अपराधी नहीं था। इस तस्वीर के बारे में मुझे अधिक जानकारी नहीं है। जब यह घटना हुई, तो मैं तुरंत पहुंच गया था। साभार: दैनिक भास्कर

Comments

comments