लड़की ने लिखा ‘आई लव मुस्लिम्स’ और करली आत्महत्या, BJP नेता हुआ गिरफ्तार

शेयर करें
  • 3K
    Shares

बेंगलुरू में रहने वाली एक 20 साल की लाध्की ने सुसाइड कर लिया. और उसने सुसाइड करने से पहले एक व्हाट्सएप मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था ‘आई लव मुस्लिम्स’. इस मैसेज के वायरल होने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया. इस मामले में पुलिस ने बीजेपी के युवा विंग के नेता को गिरफ्तार किया है, और चार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

भाजपा ब्रिगेड की हिन्दू-मुस्लिम राजनीती के चलते पहले भी बहुत जानें जा चुकीं हैं

बीकॉम की स्टूडेंट धन्याश्री को शनिवार को उसके कमरे में लटका पाया गया. ये घटना चिकमगलूर के नजदीक मुदीगीर शहर में हुई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त संतोष के साथ चैट कर रही थी. बातचीत के दौरान ही दोनों के बीच जाति और धर्म पर बहस होना लगा.

संतोष द्वारा एक सवाल के जवाब में उसने लिखा, ‘मैं मुस्लिमों से प्यार करती हूं’. इस पर संतोष ने मुस्लिमों से किसी भी तरह का रिश्ता रखने को लेकर उसे चोतावनी दी. इतना ही नहीं उसने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट बंजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों के साथ भी शेयर किया. ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया|

BJP नेता ने दी थी धमकी, जिसके चलते युवती ने किया सुसाइड

चिकमगलूर के एसपी एम अन्नामलाई ने बताया कि कुछ युवा विंग के नेता जिसमें बीजेपी युथ विंग का अनिलराज भी शामिल था, धन्याश्री के घर गए और उसे और उसकी मां को धमकाया. अगले ही दिन धन्याश्री से सुसाइड कर लिया.

धन्याश्री के शव के पास से पुलिस को एक नोट भी मिला. इस नोट में उसने लिखा था कि इस घटना ने उसकी जिंदगी और पढ़ाई-लिखाई बर्बाद कर दी.

पुलिस ने अनिलराज को गिरफ्तार कर लिया है. अनिलराज मुदीगीर शहर के बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है. इसके अलावा पुलिस मामले के मुख्य आरोपी संतोष और तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने उस लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है जिन्होंने इस मैसेज को व्हाट्सएप पर शेयर किया था.

Comments

comments