रथयात्रा के दौरान ऐसा क्या बोले अखिलेश जिससे मुलिम हुए नाराज़

0
4
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अखिलेश यादव राज्य के विभिन्न धार्मिक वर्गों का वोट हासिल करने के लिए रथयात्रा निकाल रहे हैं। जिससे कोई भी प्रभाव नहीं होना था प्रोफेसर हुमायूं मुराद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में सामान्य कानून व्यवस्था भी चरमरा गई थी जिसका प्रभाव राज्य के सभी निवासियों पर पड़ा

और अखिलेश यादव ने न केवल बसपा ही नहीं भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का डर दिखा कर ही समाजवादी पार्टी और अन्य दलों ने हमेशा मुसलमानों के वोट हासिल किए डॉ मोहम्मद फारूक ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में मुसलमानों को अठारह प्रतिश्त आरक्षण देने का वादा किया था जो वह भूल चुकी है। कैसे मुसलमान उन पर विश्वास करें।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास रथयात्रा की शुरुआत के मौके पर अपने भाषण में मुसलमानों से समाजवादी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनावों में वोट देने के लिए अपील करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर कटाछ किया था। अखिलेश ने मुसलमानों के साथ रहने पर भी विश्वास जताया था।

इस बयान के बाद डॉ जसीम मोहम्मद ने कहा कि अखिलेश इस भ्रम में न रहें कि मुसलमान उनके साथ है। यह बतें फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एण्ड एनालिसिस (एफएमएसए) द्वारा मीडिया सेन्टर अलीगढ़ पर अल्पसंख्यक हित एवं राजनीति विषय पर आयोजित एक चिन्तन बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश ने अपने कार्यकाल में एक भी सकारात्मक काम अल्पसंख्यक अथवा मुसलमानों के लिए नहीं किया है तो वोट के टाइम पर अखिलेश क्यों।

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here