शेयर करें

गुजरात चुनाव-जैसे जैसे गुजरात विधानसभा की तारीख करीब आरही है वैसे वैसे पीएम नरेंद्र मोदी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आरही हैं. जहाँ एक तरफ हार्दिक पटेल,जिग्नेश मेवानी एंव अल्पेश ठाकुर लगातार सभाएं और रोडशो कर भारी भीड़ जुटाने में भाजपा को पीछे छोड़ दिया है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी भी शब्दों के बाण छोड़ सीधे हमलवार हैं.

सोशल मीडिया भी आग में घी का काम कर रहा है आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लाम्बा ने आज ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है जिसमे उन्होंने लिखा है की ‘गुजरात में साहेब द्वारा चलवाई गयी CD फेल हो गयी तो हाफ़िज़,पद्मावती से लेकर मन्दिर/मस्जिद को मुद्दा बनाया.

जब वह भी नहीं चले तो इतिहास में गड़े मुर्दों को उखाड़ कर गुजरात में भविष्य की नींव रखने के प्रयास कर रहे हैं. ,BJP का अंत का अंत बेहद करीब है मोदी का काल बन कर आया है ‘हार्दिक पटेल’ !

बताते चलें की गुजरात विधानसभा में रैलियों,सभाओं और रोडशो कर सभी पार्टियां शक्ति प्रदर्शन करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही जो की चर्चा का विषय बनी हुई है तो राहुल गांधी की सभाओं में भी जनसैलाब देखा जा रहा है.

मगर वहीँ भाजपा नेताओं और पीएम मोदी की सभाओं में खाली कुर्सियां और भाजपा की सभाओं में कांग्रेस के समर्थन में नारे लगने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. गौर करने वाली बात ये है की भाजपा पिछले 22 वर्षों से गुजरात में सत्ता में है मगर इस बार का चुनाव भाजपा के लिए टेढ़ी खीर साबित होता प्रतीत हो रहा है

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *