शेयर करें

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश से निकाय चुनाव के नतीजे लगातार आते जा रहे हैं, और अभी इस चुनाव भाजपा अपनी बढ़त बनाये हुए है.लेकिन इन सब के बीच सहारनपुर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आये है जिससे ईवीएम पर एक बार फिर सवाल खड़े होते हैं.

यहाँ की निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप है कि निकाय चुनाव में ईवीएम में गड़बड़ी ही नहीं बल्कि पूरी तहर से इसमें धांधलेबाजी को अंजाम दिया गया है.

इस महिला निर्दलीय प्रत्याशी के आरोपों में इसीलिए भी दम नजर आ रहा है के खुद इस महिला प्रत्याशी को अपना ही वोट नहीं मिला है, और न ही किसी और का उन्हें वोट मिला है.

सहारनपुर के नूरबस्ती से निर्दलीय उम्मीदवार शबाना ने EVM पर उठाए सवाल, उन्होंने कहा मैंने और मेरे परिवार ने तो मुझे वोट दिया था तो फिर मुझे 0 वोट कैसे मिले ?

महिला प्रत्याशी शबाना के पति ने पूछा, की मैंने जो वोट दिया वो कहां गया ? उन्होंने कहा कि हमारे खानदान की तीन सौ वोटें थीं उसके बावजूद हमें जीरो वोट कैसे मिला.

शबाना के पति ने कहा कि उन्हें नौ सो वोट मिलने का अनुमान था लेकिन उन्हें एक भी वोट नहीं मिला, उन्होंने कहा कि उन्हें खुद उनका वोट भी नहीं मिला है, उन्होंने कहा कि ईवीएम में पूरी धांधले बाजी की गई है. जिस कारण उन्हें खुद का वोट भी नहीं मिल पाया है।

गौरतलब है कि ईवीएम पर पहले भी सवाल उठे हैं, मेरठ से बसपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने भी मतदान के दौरान ईवीएम पर सवाल उठाये थे, इससे पहले यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ईवीएम पर सबसे पहले सवाल उठाये थे.

अब निर्दलीय प्रत्याशी को उनका ही वोट नहीं मिलना ईवीएम की भूमिका संदिग्ध बना रहा है। बता दें कि आज यूपी निकाय चुनाव के नतीजे आ रहे हैं.

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *