लड़का और लड़की को पूरे कपड़े उतार कर निर्वस्त्र घुमाया, ढोल नगाड़ों की आवाज के साथ हर तरह की गलत हरकतें की गयीं- इंसानियत शर्मसार

0
10
शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

इस वीडियो को देखने के बाद आपके मुंह से गाली निकल जाएगी कोई इंसान इतना भी गिरा हुआ कैसे हो सकता है ? क्या जिसे अपने खुद पर इंसान होने पर शर्म नहीं आ रही और जहां एक भीड़ का रूप लिए हुए गांव के कुछ नौजवान लड़के एक प्रेमी युगल को जो की पूरी तरह निर्वस्त्र कर दिए जाते हैं उनको ढोल-नगाड़ों की आवाज पर गांव भर में घुमाया जाता है.

Viral Video :भारत में एक ईश्वर को मानने वाले हर हिन्दू मुसलमान हैं- स्वामी लक्ष्मी शंकराचार्य…. अगर इनकी यह पोस्ट पढ़ ली और वीडियो देख लिया तो 10 लोगों को शेयर किए बगैर नहीं रह पाओगे

और बेशर्मी की हद तो तब हो जाती है जब इनके जयकारे लगा लगाकर उनके कूल्हों और लिंग पर संती की मार देकर जोर ज़ोर से ठहाके लगाए जा रहे हैं, और सभी लोग आनंदित हो रहे हैं. दोस्तों अगर आपने जरा सी भी इंसानियत बाकी है तो इस पोस्ट की शेयरिंग तब तक नहीं रुकना चाहिए जब तक इस भीड़ का एक एक इंसान कानून की गिरफ्त में ना आ जाए.

क्योंकि यह ऐसा घिनोना कृत्य है जिससे तो शैतान भी शरमा जाए और भीड़ ने पहले वह लड़के के ऊपर लड़की को उसके कंधे पर बैठा कर घुमाया इसके बाद जब लड़का थक कर चूर हो जाता है और जमीन पर गिर पड़ता है और यह काम लड़की द्वारा कराया जाता है लड़के को उसके कंधे पर बैठा कर चलने को मजबूर कर देते हैं.

थकी हारी कमजोर लड़की पहले से ही बल-टूट हो चुकी होती है जो कुछ ही कदम चलने पर लड़के का भार सह नहीं कर पाती और वह भी जमीन पर गिर जाती है इसके बाद गांव के युवकों द्वारा दोनों प्रेमी युगलों को पतली-पतली संतीयों से उनके कूल्हों पर प्रहार करते हैं और उन्हें को मारते हैं. सोशल मीडिया के अनुसार यह वीडियो गुजरात के किसी गांव का बताया जा रहा है.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here